Tue. Feb 27th, 2024

Shark Tank India Season 3 के Business Pitch में, Tiggle Hot Chocolate Mix Founder ने Orange Logo के साथ आत्मविश्वास से सभी Shark Judges के साथ चर्चा की है। इस Promo Video से लगता है कि नए सीजन 3 के Founders बहुत अच्छी तैयारी में हैं। इस Shark Tank India सीजन के माध्यम से, लोगों को Business Entrepreneur के गुणों के बारे में जागरूक करने में सहायक हो रहा है।

Shark Judge Peyush ने पहली बार Business Pitcher को “9 logon में Business Culture की बात कौन करता है!” जैसे सवालों से Roast किया। Tiggle Hot Chocolate Mix Founder ने Shark Tank India Season 3 के वीडियो में कहा, “Hamari Company ka Jo Culture hai Woh Bahut Solid Hai – Numbers Pata Hone Chahiye,” जिससे सभी Sharks को लगा कि Tiggle Founder Anuva Kakkar अपने व्यवसाय की बातों को अधिशेषित कर रही हैं। Tiggle Founder ने Business Culture की बात प्रस्तुत करते हुए, Shark Anupam Mittal से पूछा, “कंपनी में कितने लोग हैं?” जिसका उत्तर दिया कि 9 log हैं।

और इस बात को सुनते ही Shark Peyush Bansal को हंसी आ गई और उन्होंने कहा, “9 logon में Business Culture की बात कौन करता है!” और Tiggle Founder Anuva ने बहुत ही आत्मविश्वास से कहा, “Culture एक इंसान से ही बनता है!” और सभी Shark Judges ने उनकी तारीफ की।

Tiggle Founder ने Shark Tank India 3 के प्रमो में यह भी बताया कि “मैंने 20 हजार और घर के छोटे से कमरे से शुरुआत की थी।” जिस पर नए Shark Judge Azhar Iqubal ने उनसे Profit बताने को कहा। और Tiggle Revenue एक से डेढ़ करोड़ से ज्यादा होने की बात से सभी Shark Judges का भरोसा बढ़ गया है।

Tiggle Product में Confidence और Numbers में Clarity के साथ Founder ने कहा, “Hamari Company ka Jo Culture hai Woh Bahut Solid Hai – ki Numbers Pata Hone Chahiye” इस पर Shark Judges ने और भी मजाक किया।

Shark Peyush Bansal ने उनसे पूछा, “7% EBIDTA है अभी?” तो Tiggle Founder Anuva ने बताया, “Its 6.02 परसेंट” और Shark Anupam Mittal ने जोर की आवाज़ में कहा, “Not 7%, its 6.02 परसेंट”।

Tiggle Hot Chocolate Mix Founder Anuva ने बहुत ही आत्मविश्वास से उनके उत्पाद और आंकड़ों में स्पष्टता के साथ बातें की हैं, इसके बाद क्या उन्हें Shark Judge का निवेश मिलता है, उसको देखकर हर कोई बेताब है।

Business Pitcher Anuva ने जिस तरह व्यापार नंबर्स पर पकड़ रखी है, क्या आप भी अपने काम के लिए अपने आंकड़ों में दिन-रात खोए रहते हैं? इस पर जरूर कमेंट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *